कैसे किसी लड़के को दीवाना बनाये

कैसे किसी लड़के को दीवाना बनाये

किसी लड़के को अपनी तरफ आकर्षित करना आसान नहीं होता। और हम जिससे चाहते है उससे कैसे अपना बनाया जाए यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है. क्यूंकि तुम्हे क्या पता की वो क्या ढूंढ रहे है और उनको क्या पसंद है और हर लड़के की अपनी अलग पसंद होती है लेकिन लड़के बहुत सिंपल होते है और उनको समझना बहुत आसान होता है। ऐसे कुछ आसान तरीके है जिनसे आप लड़को को अपना दीवाना बना सकते हो और ऐसे ही तरीके हम आपको बताएंगे

वास्तविक बने रहें

आप वही रहिये जो आप है यही बेस्ट तरीका है जिससे आप लड़के को दीवाना बना सकते हो आपको लड़के को दिखाना होगा की असल में आप हो कौन अंदर से और जो लड़का आपके लिए राइट है वो आपको जानने के बाद आपके लिए पागल हो जायेगा। अपने आपको कभी बदलने की कोशिश मत करना क्योकि लड़के को हमेशा असली आप ही पसंद आओगे चाहे फिर आप उसको इम्प्रेस करने के लिए जो भी करलो। और अपने अंदर केकी क्वालिटीज़ को बाहर निकाले .सिर्फ किसी एक इंसान को आकर्षित करने के लिए अपने आप को ना बदल लें।

 विश्वास रखें

खुदपर विश्वास रखे और जो भी काम करे वो बिना डरे करे हर काम में आपका विश्वास दिखना चाहिए , लड़को को ये आदत बहुत पसंद आती है। जो भी कहे वो बिना डरे कहे। ऐसा स्वाभाव बहुत आकर्षक लगता है।

अट्रैक्टिव बने

अपने आपको फिट रखे , एक्सरसाइज करे , अपने खाने पीने का ख्याल रखिये और साफ़ सुधरे बनकर रहिये हमेशा। इससे आप हमेशा एनर्जेटिक लगेंगे और आपका चेहरा भी खिला रहेगा। इन सब आदतों से लड़के आपसे बहुत आकर्षित होंगे।

खुल के बोलो

कोई भी लड़का आपका दीवना नहीं होगा अगर वो आपको जानेगा नहीं इसलिए हमेशा लड़के के सामने सब कुछ साफ साफ कहिये , उससे अपने बारे में बताये अपनी पसंद बताये , नापसंद बताये और उससे अपने सपनो के बारे में बताओ।

स्वीकार करना चाहिए

अगर आप उस लड़के को चाहते हो तो वो लड़का जैसा है उससे वैसे ही स्वीकार करो इससे लड़का आपके साथ बिलकुल फ्री होके बात करेगा बिना डरे।

फ्लर्टिंग करना

उसके फ्रेंड्स के साथ में फ़्लर्ट ना करने लग जाएँ आप मेसेज के जरिये उन्हें अपनी याद दिलाये मगर बार बार मैसेज न करे. सोशल मीडिया पर भी आप उससे फ़्लर्ट कर सकती है लेकिन लिमिट में रहे

तो अब तो आप सब समझ ही गए होंगे की लड़के को कैसे अपना दीवाना बनाये , ये सारी बातें ध्यान में रखना ज़रूरी है लेकिन याद रखिये किसी लड़के का दिल मत दुखाना , किसी लड़के को अपने मतलब के लिए मत फ़साना क्योकि उनका भी दिल है अगर टूट गया तो उनको बुरा लगेगा। यदि आप दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बन जाते हैं, तो भी बहुत जल्दी में “आय लव यू” ना कह दें, हर रिश्ते को टाइम की जरूरत होती है